ऑनलाइन सट्टेबाजों का सेट »भारत अप्रैल 2023 में 50+ सट्टेबाजों की सूची

Posted by Vcoasts Logistics
Category:

इस तरह उनकी पार्टी, प्रबंधन और आपके ग्राहकों को आपके द्वारा की गई बिल्कुल नई प्रगति के बारे में एक निश्चित विचार हो सकता है। प्रशासन की रिपोर्ट आपके-द-वेड तक पहुंच जाएगी, और आपके लिए महत्वपूर्ण टीम विकल्प कम समय में तैयार किए जा सकेंगे। स्वास्थ्य देखभाल समूह भी विधि डैशबोर्ड का लाभ उठा सकते हैं। चिकित्सा विवरण और विभागीय अध्ययन से लेकर परिचालन और आर्थिक रिपोर्टिंग तक, अन्य समय-सीमाओं और विभिन्न प्रारूपों में कल्याण समाधानों पर ढेर सारे सुझाव प्रसारित होते हैं।

sikkimbet create account

यह पढ़ने में आसान शैली का उपयोग करता है जिसे नए सी-पीक तक टीम पेशेवरों के साथ साझा किया जा सकता है, ताकि सभी इच्छाएं, मेट्रिक्स, चरण आइटम और आपके लिए केपीआई सभी के अवलोकन के लिए रखे जा सकें। यह निर्धारित करना कि केपीआई और आप डेटा डैश का पता लगाने के लिए मेट्रिक्स का उपयोग कर सकते हैं, एक सहायक डैशबोर्ड विकसित करने के लिए महत्वपूर्ण है। इस बारे में सोचें, कि डैश का मुख्य उद्देश्य टीम, व्यवसाय, अन्यथा ग्राहकों के अध्ययन से संबंधित मुद्दों के स्पष्ट और बिंदुवार तरीके प्रदान करना है।

  • कई कस्बों में लोग स्वयं को नेतृत्व प्रदान करने के लिए डैशबोर्ड का उपयोग करते हैं, जिसमें समर्पण-विचार करने के साधन शामिल होते हैं और आप उन्नति कर सकते हैं।
  • अंतिम लेकिन महत्वपूर्ण बात, शायद आप केवल गहन पहचान की घटनाओं को समझना चाहते हैं।
  • डैशबोर्ड के स्वरूप के आधार पर प्रभाव प्रकट करने की आवृत्ति (एलिजाबेथ.ग्राम। हर तिमाही रणनीतिक डैशबोर्ड के विपरीत हर दिन काम करने वाले डैशबोर्ड)।
  • खैर, हमारे उपयोगकर्ताओं द्वारा चाही गई किसी चीज़ को भूलना हमारे लिए वास्तव में संभव नहीं है।
  • इस डैश के साथ, नवीनतम नेतृत्व दल व्यक्तियों के मुद्दों को मिशन-महत्वपूर्ण बनने से पहले कुछ विश्लेषण चीजों में से किसी भी संभावित चीजों को आसानी से चुन सकता है।
  • ज्ञान खरीद संख्या और मूल्य-प्रति-अधिग्रहण किसी के बिक्री विभाग में प्राप्त नए से कहीं अधिक लाभकारी विश्वास प्रदान करता है।

विज़ुअलाइज़ेशन के अंदर, हमने आइटम-सिर्फ पहचान क्षमताओं का बेहतर ज्ञान देने https://sikkimbets.in/hi/ के लिए MSSP-संचालित डिटेक्शन को छोड़ दिया। फ्लेक्सिबल के दौरान, हम खुलेपन और खुलेपन में विश्वास रखते हैं, और कच्चे शोध का प्रोफाइल उपयोग कर रहे हैं। हमने प्रत्येक आपूर्तिकर्ता द्वारा देखी गई पहचान के लिए एक महान “मान्यता ज्ञान” निष्पादित करके ज्ञान को आपके परमाणु स्थितियों में बुनियादी रूप से बदलने का निर्णय लिया। इसके बाद, लोगों को नवीनतम एटीटी एंड सीके मूल्यांकन परिणामों की व्याख्या करने में सहायता करने के लिए, हम किबाना पर डेटा लेकर आए, जिससे वे सार्वजनिक क्षेत्रों में यहां प्रदर्शन स्थल पर आसानी से उपलब्ध हो सकें।

एक अच्छे KPI डैशबोर्ड के लाभ

वे अन्य सुविधाओं में से एक, संशोधन, क्लाउड उपयोग और सुविधा के कारण स्वतंत्रता भी देते हैं। जबकि डैश का उद्देश्य वास्तव में एक शीर्ष-शीर्ष समीक्षा होना है, आपको प्रोफाइल को विवरण में अभ्यास करने का अवसर देना चाहिए। ऐसा करने का सबसे आसान तरीका अनुसंधान प्रस्ताव (स्प्रेडशीट, खाते इत्यादि) के लिए डैशबोर्ड विजेट्स को लिंक करना है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि प्रोफाइल निश्चित रूप से ब्रांड-नई अध्ययन किटों के लिए डुबकी लगा सकते हैं यदि वे स्पष्टीकरण या अधिक विवरण चाहते हैं। ऐसा प्रभावी ढंग से करने के लिए, एक एप्लिकेशन समाधान खोजें जिसे आप अपने स्थापित डेटाबेस सॉफ़्टवेयर के साथ एक साथ ला सकें। एक व्यवस्थापक अन्यथा प्रबंधन डैश में प्रत्येक संगठन के उच्च-शिखर मेट्रिक्स शामिल होते हैं।

यह आपके पैनल की स्थिति, विशेषज्ञता पर संपूर्ण नज़र डालता है और आप अध्ययन का नेतृत्व करेंगे। विश्लेषण के विपरीत संगठन भी अच्छे विकल्प नहीं बना पा रहे हैं, जिसमें कंपनी के डैशबोर्ड पर विचार किया जाना चाहिए। वे रूपांतरण प्रक्रिया, धन, सरकार, बिक्री, भर्ती आदि से लेकर सभी प्रकार के अन्य विश्लेषणों की मेजबानी करने में सक्षम हैं। वे पेशेवरों को प्रस्तुत करने के लिए भी बनाए गए हैं और आप उचित समझौते उत्पन्न करने के लिए आवश्यक ज्ञान का निर्देशन कर सकते हैं और आप विवरण में सुधार करेंगे। डैशबोर्ड को विभिन्न अन्य स्रोतों की जांच मिलती है और आप इसे एकत्रित कर सकते हैं ताकि कम-तकनीकी किसी को भी आसानी से समझा जा सके और आप उनका अनुवाद कर सकें। इंटरैक्टिव कारकों के साथ, यह डैशबोर्ड का उपयोग करने वाले किसी व्यक्ति को कुछ चीजों को सर्वोत्तम तरीके से खोजने, बढ़ी हुई इच्छा के पहलुओं का उल्लेख करने में सहायता करता है, और आपको अधिक पूछताछ करने में मदद मिलेगी ताकि ट्रिक जानकारी प्राप्त हो सके अन्यथा ट्रिक निष्कर्ष तैयार किया जा सके।

एक अच्छा KPI डैशबोर्ड बनाने से पहले आपको एक KPI डैश ऐप की आवश्यकता होगी। आपके द्वारा चुने गए बिल्कुल नए KPI प्रक्रिया से जुड़े होंगे और आप गिव-लुकिंग और बैकवर्ड-लुकिंग मापदंडों का एक संयोजन हो सकते हैं। KPI डैशबोर्ड आपके ऑनलाइन व्यवसाय के विभिन्न पहलुओं की जांच करने और यह सुनिश्चित करने में आपकी सहायता करता है कि सब कुछ सुचारू रूप से चल रहा है।

  • इसमें – यह इनपुट के समान है, हालांकि, इसके विधेय को और अधिक अच्छे संग्रह को लागू करता है।
  • आपके डैश को बनाने के लिए यह क्रियाएं आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले एप्लिकेशन के अनुसार भिन्न होती हैं, हालांकि कुछ मानक सहायता संबंधित होती है।
  • सुविधा के लिए, आप अपने लोगों को सपनों के खेल सट्टेबाजी का मालिक बनाने के लिए संभवतः हमारे सभी ऐप प्राप्त कर सकते हैं।
  • सभी चार्ट स्पष्ट लक्ष्य रूपरेखा प्रदान करते हैं ताकि आप तेजी से और आसानी से प्रचारित कर सकें कि शहर अपनी आवश्यकताओं का सामना करने में कैसा प्रदर्शन कर रहा है।
  • क्रिकेट सट्टेबाजी साइटों की लोकप्रियता में नई वृद्धि भी अमेरिका में क्रिकेट की लोकप्रियता में बढ़ती वृद्धि के अनुपात में बढ़ती रहेगी।

Bet365 और Parimatch जैसे सट्टेबाजी नाम वास्तविक समय ऑनलाइन स्ट्रीमिंग विकल्प प्रदान करते हैं जो आपको जुआ या सक्रिय सट्टेबाजी में भी मदद कर सकते हैं। एशिया में क्रिकेट के प्रति नई रुचि आश्चर्यजनक है और भारतीय प्रशंसक खेलों पर दांव लगाने से पीछे नहीं हटते हैं। क्रिकेट जुआ वेबसाइटों से दूर प्रवाह के लिए, ताजा क्रिकेट सट्टेबाजी काफी सरल है और आप एशिया के अंदर इसे आसानी से कर सकते हैं।

समूह द्वारा – डेटा संग्रह, एलिज़ाबेथ.ग्राम के कारण कई श्रृंखलाओं को एक व्यक्तिगत आयाम के रूप में प्रदर्शित किया जा सकता है। इकोसिस्टम या मशीननेम जैसे संपत्ति के नाम के साथ मजा आ रहा है। एकाधिक संग्रहों को शामिल करने के लिए + के साथ मूर्खता करें, और आप उनसे छुटकारा पाने में सहायता के लिए एक अच्छे संग्रह का पाठ साफ़ कर देंगे। कहां – यह इनपुट एक उत्साही एसक्यूएल विधेय को अग्रिम प्रतिबंध की अनुमति देता है और इसलिए अनुसंधान नए चार्ट में योगदान देता है। चुस्त SQL सिंटैक्स की आवश्यकता है (एकल-उद्धृत श्रृंखला, SQL-लेआउट कार्यकर्ता)। बिल्कुल नए इन्क्वायर केस का उपयोग आपके ग्राफ़ को प्रदान करने के लिए एक या अधिक अनुपात निर्धारित करने के लिए किया जाता है। मानचित्र प्रारंभ में आपको एक साधारण गिनती क्वेरी, वजन से समग्र घटनाएं सूचित करते हैं।

KPI डैशबोर्ड समृद्ध थीम्स

इस पर निर्भर करते हुए कि आपने प्रश्नों का उत्तर कैसे दिया, यहां आपको चार मुख्य प्रकार के विश्लेषण डैशबोर्ड मिलेंगे। वास्तव में, यह आसान है कि वे आपके द्वारा प्राप्त ज्ञान को एक ही स्थान पर प्रस्तुत करने में सहायता करते हैं ताकि वे पूरी पार्टी के लिए और सभी विभागों के लिए प्रबंधन के तरीके को स्पष्ट/खुला बना सकें। व्यवसाय चलाते समय, जाहिर है, आप विश्लेषणात्मक उपकरणों का उपयोग करने, अध्ययन के लिए रिपोर्ट को मजबूत करने और डैशबोर्ड का उपयोग करने की आवश्यकता से वास्तव में परिचित होना चाहेंगे। अधिकांश में विशिष्ट विभाग होते हैं जिनमें मात्राएँ कारण होती हैं। उच्च-शिखर लक्ष्य निर्धारण के लिए, आपको एक डैशबोर्ड की तुलना में कहीं अधिक गुणात्मक और मात्रात्मक विश्लेषण पर विचार करने की आवश्यकता है।

डेटा डैशबोर्ड बनाते समय उनके निर्माण की सराहना करने के लिए नीचे दी गई पाँच युक्तियों का पालन करें। ऊपर बताई गई परिस्थितियों के साथ-साथ, डैशबोर्ड आम तौर पर ग्राहकों के संबंध प्रशासन, वेबसाइट अनुसंधान, आश्रय और आपके लक्ष्य की भर्ती के लिए बनाए जाते हैं। सरकारी दृश्यता बढ़ाने के लिए कई प्रकार के सार्वजनिक डैशबोर्ड भी लागू किए गए हैं। इस प्रकार के डैश लेआउट का उपयोग करके उनके एसईओ संचालन की निगरानी करें, जिससे आप निश्चित रूप से चेक आउट, निवेश पर रिटर्न, और आप पैसा कमा सकते हैं।

यही कारण है कि इसमें एक विज्ञापन डैश है जिसमें आपके सभी महत्वपूर्ण KPI की निगरानी की जाती है और साथ ही आपकी आवश्यकताओं की भी निगरानी की जाती है। बड़े विश्लेषण की विस्तृत दुनिया में, बहुत सारी जानकारी को चित्रित करने और आसानी से परिणाम बताने के लिए एक डैशबोर्ड एप्लिकेशन का होना आवश्यक है। जांच विज़ुअलाइज़ेशन कहीं अधिक उपयोगकर्ता के अनुकूल है और आपके लिए महत्वपूर्ण हो सकता है, और विश्लेषण को विज़ुअलाइज़ करने के लिए उपयुक्त मानचित्रों का पता लगाना भी बहुत महत्वपूर्ण है। अधिग्रहण में आप ठीक वैसा ही करना चाहते हैं, आपको नई समझ की आवश्यकता है कि विश्लेषण डैशबोर्ड कैसे काम करता है और उसे कैसे निष्पादित किया जाए ताकि आप अपने डैश प्रदर्शन से सर्वश्रेष्ठ प्राप्त कर सकें। हबस्पॉट के KPI डैशबोर्ड एप्लिकेशन के साथ, आप उनके संगठन के प्रदर्शन की समीक्षा करने के लिए कुछ अन्य प्रभागों का अध्ययन भी हटा सकते हैं। आपको विश्लेषण उल्लंघनों पर ध्यान नहीं देना होगा क्योंकि आप अपने डैशबोर्ड की उपलब्धता को भी संभाल रहे हैं।

इरविंग का महानगर वास्तव में उच्च प्रदर्शन वाली स्थानीय सरकार का प्रयास करता है। 2012 में, शहर ने कार्यक्रम की पच्चीस सीज़न की पृष्ठभूमि में अगले नागरिक पुरस्कार व्यक्ति के रूप में नवीनतम मैल्कम बाल्ड्रिगे राष्ट्रीय गुणवत्ता पुरस्कार का दावा किया। इससे पहले कि हम इसमें उतरें, आपको अंतत: ध्यान देना चाहिए… यहां साझा किए गए सभी एनविसियो-संचालित सार्वजनिक डैशबोर्ड मनोरंजक हैं, और अनुसंधान या किसी अन्य डैशबोर्ड मुद्दों को डाउनलोड करने के लिए व्यक्तिगत रूप से सक्षम हैं।

डैशबोर्ड के बारे में पता करें और साथ ही जानें कि कैसे टेबलू आसानी से, जल्दी से फोटो अध्ययन करना संभव बनाता है, और आप कुशलतापूर्वक कर सकते हैं। ई-व्यवसाय और आप ईंट-और-मोर्टार क्षेत्रों में संग्रह के संबंध में जटिल जांच का प्रबंधन कर सकते हैं और आप पैसा कमा सकते हैं, यही कारण है कि कई पेशेवर और आप नागरिक व्यापारिक डैशबोर्ड का उपयोग करेंगे। डैशबोर्ड के उपयोग का एक तत्व आपको किसी अन्य स्रोत से दूर अनुसंधान का संपूर्ण अवलोकन प्रदान करना होना चाहिए।

इस तरह के गेकोबोर्ड, डेटाबॉक्स और साथ ही संगठनों को फैशन प्रदर्शित करने, बेहतर ढंग से एक साथ आने में मदद करने के लिए अतिरिक्त ऑफ़र से अध्ययन को दूर खींचते हैं, जिससे आपको निश्चित रूप से व्यवसाय विकास को चलाने के लिए और अधिक सलाह दी जाती है। KPI डैशबोर्ड आपको वास्तविक प्रदर्शन मेट्रिक्स को वास्तविक रूप से प्रदर्शित करने की अनुमति देता है। यदि आप एक अच्छा व्यावसायिक व्यवहार बनाना चाहते हैं तो आप प्रत्यक्ष, अप-टू-टाइम अध्ययन के साथ खेलने की क्षमता चाहते हैं – और केपीआई डैशबोर्ड निश्चित रूप से इसमें आपकी सहायता करते हैं। बहुत सारे जटिल विश्लेषणों के कारण भटकने के बजाय, KPI डैशबोर्ड अध्ययन को एक सीधी, आसानी से खोजी जाने वाली सेटिंग में विभाजित कर देता है। एक-दूसरे के स्थिर विज़ुअलाइज़ेशन तय किए गए हैं और आप वास्तविक रूप से ऑनलाइन स्ट्रीमिंग विश्लेषण को ड्रैग-एंड-ड्रॉप के साथ खेलते हुए स्थापित कर सकते हैं और आप उपयोगकर्ता के अनुकूल प्रकाशक के अंदर सर्जरी को पॉइंट-एंड-सिर्फ क्लिक कर सकते हैं। आप किसी विशेषज्ञ की सहायता के लिए उनके कुछ कदमों का विश्लेषण सौंपने में सक्षम हैं, लेकिन ये प्रक्रियाएँ उद्देश्यों से संबंधित होंगी अन्यथा आपकी कंपनी के अनुरूप होंगी।

नए यूनिफ़ाइड रेगुलेटर्स राइज़ इनिशिएटिव कुआत्रो को सर्वोत्तम-ऊंचाई की आवश्यकताएं, चौबीस प्रयास और 600 से अधिक चरण युक्तियां प्रदान करता है। नागरिक आपके पैकेज के प्रत्येक शीर्ष पर उत्पादित प्रगति को देखने के माध्यम से भी क्लिक कर सकते हैं और आप प्रयासों के उद्देश्य से नए मेट्रिक्स के बारे में बात कर सकते हैं और आप चीजों को चरणबद्ध कर सकते हैं। मिनेटोनका शहर का रणनीतिक चरित्र डैशबोर्ड हमारे अपने प्राकृतिक पसंदीदा स्थानीय निकायों के डैशबोर्ड में से एक माना जाता है। यह न केवल शहर के अग्रणियों को उचित शहर की चिंताओं का सामना करने में प्रगति का संचार करने की अनुमति दे रहा है, इसके अलावा, यह शहर के कर्मचारियों द्वारा किए जा रहे अनुकूल कार्यों को भी दिखाता है ताकि आप समुदाय को एक प्रदान की दृष्टि पैदा कर सकें। हालाँकि यह संभवतः उद्यम प्रबंधन पैकेज पर सबसे महत्वपूर्ण उत्पादों में से एक है।

एक मार्केटिंग डैशबोर्ड आपके उत्पाद की बिक्री संचालन में एक बेहतर स्थिति अपग्रेड शामिल करने के लिए बिक्री आंकड़े और KPI दिखाता है जो नवीनतम अवसरों या चुनौतियों को चुनने में सहायता करता है। यह डैश थीम को बेचने के लिए डू जस्ट फाइन के साथ उच्च-ऊंचाई वाले बिक्री अध्ययन और आसान विश्लेषण विज़ुअलाइज़ेशन को शामिल करने के लिए जगह प्रदान करता है ताकि उन्हें प्रकट करने में मदद मिल सके। डैशबोर्ड में कॉन्फ़िगर करने में आसान विजेट शामिल हैं, डैशबोर्ड की प्रेरणा, आप अपनी शीट से बिल्कुल नया वास्तविक समय विश्लेषण प्रदर्शित कर सकते हैं और आप रिपोर्ट करेंगे। डैशबोर्ड को किसी के साथ, साथ ही टीम के साथियों, पेशेवरों और बाहरी उपभोक्ताओं के साथ साझा किया जाएगा, और आपके डेस्कटॉप कंप्यूटर या स्मार्टशीट सेलुलर सॉफ़्टवेयर पर आसानी से देखा जा सकेगा।

अन्य परीक्षाओं के विपरीत, आपका अपना मूल्यांकन तब नहीं रुकता जब आपको ट्रोजन, शोषण आदि मिलते हैं – बल्कि, यह केवल शुरुआत है। हाल ही में, नवीनतम MITER फर्म ने 21 अन्य रक्षा चीजों से एक मूल्यांकन पूरा किया। उन सभी के लिए जो एमआईटीईआर या उनकी अनुसंधान विधियों के अभ्यस्त नहीं हैं, वह एक उत्कृष्ट आप-केंद्रित, संघ द्वारा वित्त पोषित अनुसंधान हो सकता है और आप विकास केंद्र बन सकते हैं। इसलिए यह विश्लेषण सुरक्षा समुदायों को ATT&CK समीक्षाओं से परिचित होने में मदद करता है जो वास्तव में उनकी मांगों पर आधारित है।

वैकल्पिक तरीकों पर चर्चा करें स्क्वायर आपके संगठन पर काम करने और निर्माण करने में मदद कर सकता है।

नई सेलुलर डैशबोर्ड तकनीकी के हमारे सभी ऑपरेटिंग नमूने जो वास्तव में एक साथ काम करते हैं जिनमें डेस्कटॉप जांच विश्लेषण है, आपकी टीम की उत्पादकता को बढ़ाने और छोटे निर्णय लेने और फिर करने की अनुमति देने के लिए एक मजबूत आधार तैयार करेगा। एक मोबाइल डैशबोर्ड सबसे महत्वपूर्ण, उच्च-स्तरीय KPI की निगरानी की एक पोर्टेबल तकनीक लाता है और आप कॉर्पोरेट या व्यवसाय के हर क्षेत्र से संबंधित अध्ययन कर सकते हैं। चलते-फिरते मोबाइलों के कारण इसकी उपलब्धता है, जिनमें एक झलक से महत्वपूर्ण मेट्रिक्स प्रदर्शित होते हैं। रणनीति डैशबोर्ड अधिकारियों को किसी संगठन की दक्षता की समझ देते हैं क्योंकि नवीनतम उचित बंडल की पहचान करते हैं। इस प्रकार के डैशबोर्ड उन आवश्यकताओं और सुर्खियों में आने वाले विशेष प्रयासों के लिए प्रगति को दर्शाते हैं जो उन व्यक्तिगत इच्छाओं को पूरा करने के लिए किए गए हैं।

साथ ही, उपयुक्त मार्जिन ऐसे पेशेवरों को लाता है जो इस बात पर तेजी से नजर रखते हैं कि प्रत्येक श्रेणी के लिए नवीनतम वित्तीय स्थिति कैसे लड़खड़ाती है। ऐसा कोई एकल सॉफ़्टवेयर एप्लिकेशन नहीं है जो वस्तुनिष्ठ रूप से सर्वोत्तम हो। इसके बजाय, अपनी कंपनी की मांगों पर ध्यान केंद्रित करें और उसके अनुरूप समाधान खोजने में पर्याप्त समय लें। अधिकांश डैश सॉफ़्टवेयर निःशुल्क डेमो प्रदान करते हैं, इसलिए नए निवेश से पहले कई ऐप्स आज़माएँ। अपने डैश के अंदर स्थान, रंग और विश्लेषण विज़ुअलाइज़ेशन के साथ आप जिस तरह से बेवकूफी करते हैं, उस पर समान फोकस प्रदान करें।

वेब सट्टेबाजों पर 50 से अधिक के साथ, यह अब तक एकत्रित सट्टेबाजों का वास्तव में विस्तृत समूह है, कम से कम कुछ हद तक। आपने कितनी बार नए सट्टेबाजों को खोजने का प्रयोग किया है और शायद आपको लोग नहीं मिले? आप वास्तव में सूचीबद्ध करने के लिए किसी एक की इच्छा कर रहे होंगे, और आप एशिया में उपलब्ध ऑनलाइन सट्टेबाजों की खोज करेंगे। संग्रह, कार्यकर्ता और आप व्यवसाय प्रशासन उत्पादों वाली पूरी टीम की देखभाल करें। ताज़ा स्क्वायर डैशबोर्ड सॉफ़्टवेयर आपको ऐप्पल के आईओएस टूल पर वास्तविक-तिथि रूपांतरण अनुसंधान प्रदान करेगा। रूपांतरण दिन और सप्ताह, सीज़न अधिक सीज़न या आपके द्वारा रखे गए लोगों की अवधि की तुलना करें, और लगातार खोजें और इसलिए आइटम सबसे बड़े आपूर्तिकर्ता हैं।

मौखिक KPI डैश के साथ अपने दंत चिकित्सा अभ्यास की समृद्धि को अनुकूलित करें। देखें और आप उनके अभ्यास के प्रदर्शन के बारे में मूल्यवान ज्ञान प्राप्त करने के लिए सभी प्रासंगिक मैट्रिक्स को समतल कर सकते हैं। डेटाबेस खरीदने के बाद हमें डेटाबेस ड्रॉप-डाउन पर मीट्रिक संग्रह पर डेटाबोर्ड में जोड़ना चाहिए। नए मेट्रिक्स संग्रह के शीर्ष पर रिसर्च पब के साथ कुछ मेट्रिक्स की खोज करना।